सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी का कुछ नहीं बिगाड़ सकती कांग्रेस, TMC देगी टक्कर.. ममता ने ठोंका 2024 पीएम पद की उम्मीदवारी पर दावा

बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रचंड जीत और अब भवानीपुर उपचुनाव में खुद रिकार्ड वोटों से जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब भाजपा के खिलाफ लड़ने की बात कर रही है। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि कांग्रेस से कुछ नहीं होगा। भाजपा को टक्कर सिर्फ टीएमसी दे सकती है।

shanti
  • Oct 7 2021 6:13PM

कांग्रेस भाजपा की मरी तो थी ही अब बंगाल चुनाव जितने के बाद ममता बनर्जी भी कांग्रेस पर तंज कसने से पीछे नही हट रही हैबंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रचंड जीत और अब भवानीपुर उपचुनाव में खुद रिकार्ड वोटों से जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब भाजपा के खिलाफ लड़ने की बात कर रही है। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि कांग्रेस से कुछ नहीं होगा। भाजपा को टक्कर सिर्फ टीएमसी दे सकती है।

 आपको बता दे कि ममता बनर्जी ने मुखपत्र "जागो बांग्ला" में एक पत्र लिखा जिसमे वो खुद की पार्टी टीएमसी को कांग्रेस के मुकाबले ज्यादा प्रभावी बता रही है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा के खिलाफ लड़ने में कांग्रेस पूरी तरह विफल रही है इसलिए देश के लोगों ने फासीवादी भगवा पार्टी को हटाकर एक नया भारत बनाने की जिम्मेदारी तृणमूल कांग्रेस पर डाल दी है।

 ममता ने लिखा कि इस साल की शुरुआत में राज्य में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ शानदार जीत के बाद टीएमसी ने देश भर के लोगों का विश्वास अर्जित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश के लोग जनविरोधी नीतियों से राहत चाहते हैं और राजनीति एवं फासीवादी ताकतों की बुरी तरह से हार का इंतजार कर रहे हैं। इस लेख का शीर्षक 'दिल्ली आर डाक' दिया गया है। यानी इसका मतलब अब दिल्ली चलो है।

आगे ममता ने कहा कि हमने कभी भी कांग्रेस को अलग नहीं रखा लेकिन तथ्य यह है कि हाल के दिनों में, कांग्रेस भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ने में विफल रही है। पिछले दो लोकसभा चुनावों में यह साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि यदि आप केंद्र में लड़ाई नहीं दे सकते हैं, तो जनता का विश्वास टूट जाता है। ममता ने कहा कि भाजपा को राज्यों में कुछ और वोट मिले, हम इस बार ऐसा नहीं होने दे सकते।आत्मविश्वास से भरी ममता ने खुद की पार्टी की तारीफ करते हुए लिखा कि लोग अब टीएमसी का सपना देख रहे है।

उन्होंने कहा कि लोग अब भाजपा से परेशान हो गए हैं, इसलिए अब वे इस भगवा पार्टी से छुटकारा चाहते हैं। ममता ने कहा कि टीएमसी को विभिन्न राज्यों से लोगों के फोन आ रहे हैं और वे चाहते हैं कि बंगाल एक नए भारत के लिए लड़ाई का नेतृत्व करे। इसलिए हम कह रहे हैं कि हमें लोगों की पुकार का जवाब देना है। हमें लोगों की इच्छाओं को पूरा करना है और सभी भाजपा विरोधी ताकतों को एक मंच पर लाना है और लड़ाई लड़नी है। दिल्ली पहुंचने के लिए भाजपा विरोधी दलों को टीएमसी का साथ देना होगा।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार