सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Congress Protest: सरकार के खिलाफ कांग्रसियों का महासंग्राम, PM आवास से लेकर राष्ट्रपति भवन तक प्रदर्शन

राहुल गांधी से लेकर कई विपक्षी नेता महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बीच खबर है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया गया है।

Minakshee Sisodia
  • Aug 5 2022 1:02PM

सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन जारी है। राहुल गांधी से लेकर कई विपक्षी नेता महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन कर रहे हैं। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा सांसद काला कुर्ता व पगड़ी पहनकर संसद पहुंचे। कांग्रेस कार्यकर्ता राष्ट्रपति भवन व प्रधानमंत्री आवास तक प्रदर्शन करेंगे।साथ ही इस प्रर्दशन में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हैं। वह भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं।

आपको बता दें, महंगाई व विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण शुक्रवार को लोकसभा की बैठक शुरू होने के करीब 25 मिनट बाद दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दी गई। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने फटकार लगाते हुए हंगामा कर रहे सदस्यों से कहा कि उनका यह व्यवहार उचित नहीं है।

सरकार के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे कांग्रेस सांसद और वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा, यह विरोध महंगाई और अग्निपथ को लेकर है। महंगाई सभी को प्रभावित करती है। एक राजनीतिक दल के रूप में और निर्वाचित प्रतिनिधियों के रूप में हम लोगों के बोझ और भय की शिकायतों को आवाज देने के लिए बाध्य हैं। तो वहीं कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा, हम लोग राष्ट्रपति भवन जाने के लिए मार्च करने की कोशिश कर रहें हैं, लेकिन पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए रोक दिया है। हम सारे सांसद गिरफ़्तारी देंगे। हम जनता को बेरोज़ागारी और महंगाई से राहत दिलाकर रहेंगे

गौरतलब है कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बीच खबर है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं राष्ट्रपति भवन की तरफ बढ़ रहे कांग्रेसी सांसदों को पुलिस ने रोक दिया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार