सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकारी जमीन पर निर्माण से रोका तो कांग्रेस विधायक ने पटवारी को धमकाया

रतलाम मध्य प्रदेश के आलोट के विधायक कांग्रेस मनोज चावला की एक ऑडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है। इसमें विधायक चावला एक व्यक्ति को सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने से रोकने वाले पटवारी को खुलेआम धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। विधायक का कहना है कि पूरे देश ही इसी तरह बसा हुआ है इसलिए उसे निर्माण करने से रोकना मत। उन्होंने पटवारी और उनके वरिष्ठ अधिकारी को देख लेने तक की धमकी भी दे डाली है।

narendra singh chouhan
  • Jan 14 2021 2:58PM
सरकारी जमीन पर निर्माण से रोका तो कांग्रेस विधायक ने पटवारी को धमकाया, कहा- ‘तुझे भी और तेरे साहब, सभी को देख लूंगा, निर्माण रोकना मत’
 
 
 
रतलाम  मध्य प्रदेश के आलोट के विधायक कांग्रेस मनोज चावला की एक ऑडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है। इसमें विधायक चावला एक व्यक्ति को सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने से रोकने वाले पटवारी को खुलेआम धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। विधायक का कहना है कि पूरे देश ही इसी तरह बसा हुआ है इसलिए उसे निर्माण करने से रोकना मत। उन्होंने पटवारी और उनके वरिष्ठ अधिकारी को देख लेने तक की धमकी भी दे डाली है।
 
पटवारी द्वारा यह कहने पर कि शासन और प्रशासन के निर्देश हैं कि पुराने अतिक्रमण पर आगे कार्रवाई की जाएगी किंतु अभी जो भी अवैध निर्माण हो रहे हैं उन्हें रोका जाए। इस पर विधायक चावला ने पटवारी से कहा कि पूरा गांव ही ऐसे ही बसा है और कितने ही अवैध निर्माण हो रहे हैं। अतः उसे भी निर्माण करने दें क्योंकि वह घर से अलग हो गया है। अगर उसे निर्माण नहीं करने दिया तो वह रहेगा कहां। इससे पटवारी ने पंचायत को आवेदन कर अनुमति लेने का सुझाव दिया लेकिन विधायक ने साफ कह दिया कि कोई अनुमति-वनुमति नहीं लेगा। उसे ऐसे ही निर्माण करने दें, जरूरत पड़ी ती मैं खुद वहां आ जाऊंगा। इस बारे में पटवारी ने वरिष्ठ अधिकारी को बताने का कहा तो विधायक ने धमकाते हुए कहा कि- मैं तुझे भी देख लूंगा और तेरे साहब को भी।
 
 
बाईट कांग्रेस विधायक मनोज चावला आलोट
 
 
बाईट भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह आंजना, आलोट
 
 
 
Attachments area
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार