सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस के विधायक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव.. कोरोना संक्रमण के बाद भी डाला वोट

मध्प्रदेश: कोंग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीटी किट पहनकर पहुंचे राज्यसभा चुनाव में वोट डालने, कुछ समय पहले ही आईं थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट।

Sudarshan News
  • Jun 20 2020 6:37PM
देश में आज राज्यसभा चुनाव के लिए 8 राज्यो की 19 सीटों पर मतदान हो रहा है। मध्य प्रदेश में भी आज तीन सीटों के लिए वोट डाले जा रहे है। शुक्रवार सुबह से ही कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज्यसभा चुनाव के लिए वोट डाल रहे हैं। राज्यसभा चुनाव के मतदान के समय एक खास नज़ारा देखने को मिला कि कोंग्रेस पार्टी के विधायक जो कोरोना पॉजिटिव है वो भी पीपीटी किट पहन कर वोट डालने पहुंचे।

दुपहर में करीब एक बजे के आस पास कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीटी किट पहन कर विधानसभा मतदान करने पहुंचे थे। कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी  कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आए थे। 

बता दे कि कोरोना पॉजिटिव, कोरोना संक्रमित और कोरोना लक्षण वाले लोगों को घर में सावधानी से सेफ रहना चाहिए और खुद को एक कमरे में आइसोलेट करके भी रखना चाहिए। लेकिन कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी सारी सावधानियों बरतते हुए मतदान देने पहुंचे। 

कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी जब मतदान देने के बाद वापस लौटे तो पूरे क्षेत्र, मेन गेट और वोटिंग डालने वाले पूरे इलाके को सैनिटाइज किया गया। ताकि किसी और को खतरा न हो सके।

कोरोना वायरस की इस महामारी में भी राजनीति अपने चरम पर दिखी और पार्टियों ने विधायकों को सेफ्टी के साथ रिजॉर्ट में रखा है। मध्य प्रदेश में आज यानी की 19 जून को तीन राज्यसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। यहां कुल चार उम्मीदवार मैदान में खड़े हुए हैं, बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिग्विजय तो वहीं  भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सिंह को मैदान में उतारा है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

I love what you guys tend to be up too. This sort of clever work and exposure! Keep up the terrific works guys I've included you guys to our blogroll. I like what you guys tend to be up too. This sort of clever work and exposure! Keep up the great works guys I've included you guys to my personal blogroll. bookmarked!!, I like your site! http://cspan.org

  • Guest
  • Jun 26 2020 2:25:27:423AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार