सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस के विधायक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव.. कोरोना संक्रमण के बाद भी डाला वोट

मध्प्रदेश: कोंग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीटी किट पहनकर पहुंचे राज्यसभा चुनाव में वोट डालने, कुछ समय पहले ही आईं थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट।

Sudarshan News
  • Jun 20 2020 6:37PM
देश में आज राज्यसभा चुनाव के लिए 8 राज्यो की 19 सीटों पर मतदान हो रहा है। मध्य प्रदेश में भी आज तीन सीटों के लिए वोट डाले जा रहे है। शुक्रवार सुबह से ही कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज्यसभा चुनाव के लिए वोट डाल रहे हैं। राज्यसभा चुनाव के मतदान के समय एक खास नज़ारा देखने को मिला कि कोंग्रेस पार्टी के विधायक जो कोरोना पॉजिटिव है वो भी पीपीटी किट पहन कर वोट डालने पहुंचे।

दुपहर में करीब एक बजे के आस पास कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीटी किट पहन कर विधानसभा मतदान करने पहुंचे थे। कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी  कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आए थे। 

बता दे कि कोरोना पॉजिटिव, कोरोना संक्रमित और कोरोना लक्षण वाले लोगों को घर में सावधानी से सेफ रहना चाहिए और खुद को एक कमरे में आइसोलेट करके भी रखना चाहिए। लेकिन कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी सारी सावधानियों बरतते हुए मतदान देने पहुंचे। 

कोंग्रेस विधायक कुणाल चौधरी जब मतदान देने के बाद वापस लौटे तो पूरे क्षेत्र, मेन गेट और वोटिंग डालने वाले पूरे इलाके को सैनिटाइज किया गया। ताकि किसी और को खतरा न हो सके।

कोरोना वायरस की इस महामारी में भी राजनीति अपने चरम पर दिखी और पार्टियों ने विधायकों को सेफ्टी के साथ रिजॉर्ट में रखा है। मध्य प्रदेश में आज यानी की 19 जून को तीन राज्यसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। यहां कुल चार उम्मीदवार मैदान में खड़े हुए हैं, बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिग्विजय तो वहीं  भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सिंह को मैदान में उतारा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार