सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अधिवक्ता के माताश्री के निधन पर शोक

तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल की बैठक समिति के अध्यक्ष गोविंद नारायण झा की अध्यक्षता में बार भवन में सोमवार को हुई। तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल के पूर्व अध्यक्ष सच्चिदानन्द चौबे की माता जी के देहावसान हो जाने की सूचना पर शोक सभा आयोजित कर गत आत्मा की शांति हेतु दो मिनट का मौन रख परिवार को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई।

Rajesh Singh
  • Jul 19 2021 4:26PM
न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

सोनभद्र । तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल की बैठक समिति के अध्यक्ष गोविंद नारायण झा की अध्यक्षता में बार भवन में सोमवार को हुई। तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल के पूर्व अध्यक्ष सच्चिदानन्द चौबे की माता जी के देहावसान हो जाने की सूचना पर शोक सभा आयोजित कर गत आत्मा की शांति हेतु दो मिनट का मौन रख परिवार को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। तत्पश्चात  उपस्थित अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से आज  न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया। बताते चलें कि मृतका काफी दिनों से अस्वस्थ चल रही थी और रावर्टसगंज के निजी अस्पताल में  उनका उपचार 
 किया जा रहा था।इस अवसर पर आदिनाथ मिश्र, राम किंकर पाठक, राजेंद्र कुमार,जय सिंह, संतोष पाठक,अरूणोदय, प्रफुल्ल कुमार, अखिलेश पाठक, संतोष कुमार, अरूण तिवारी,  राज बहादुर सिंह,मदन सिंह,राम अनुज धर द्विवेदी  सहित तमाम अधिवक्ता गण मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार