सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में कोरोना ब्लास्ट.. 4 थाना क्षेत्रों में 24 जुलाई तक लॉक डाउन..

कोरोना के बढ़ते मरीज़ो से प्रशासन चिंतित, लगातार चौथे दिन भी 200 से ज्यादा मरीज आये सामने.. 4 थाना क्षेत्रों में लॉक डाउन

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 19 2020 8:04PM

यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना कहर बरपा रहा है। आज लखनऊ में कोरोना ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। लखनऊ में आज रिकॉर्ड 392 नए मामले सामने आए जिसके बाद जिला प्रशासन और सतर्क हो गया है। संक्रमण के बढ़ते दायरे को देखते हुए लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में 20 जुलाई से 24 जुलाई तक कम्प्लीट लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। डीएम अभिषेक प्रकाश ने लखनऊ के सरोजनीनगर, गाजीपुर, इंदिरानगर और आशियाना थाना क्षेत्रों में कम्प्लीट लॉकडाउन लागू करने का आदेश दिया है। इन चार थाना क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इन इलाकों में 20 जुलाई  सुबह 5 बजे से 24 जुलाई रात्रि 10 बजे तक पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा।

राजधानी में कोरोना संक्रिमतो की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक लखनऊ में 3700 कोरोना के मरीज रिकॉर्ड किये जा चुके है। रविवार को लखनऊ में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ और लगातार चौथे दिन लखनऊ में 200 से ज्यादा कोरोना केस रिपोर्ट किए गए। रविवार को लखनऊ में 392 नए कोरोना मरीज मिले वही शनिवार को 224 नए कोरोना संक्रमित मिले थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार