सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भारतीय समता समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रजापति के नेतृत्व में शुक्रवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र

आजमगढ़ में सड़कों की हालत बद से बद्तर हो चुकी है इसी को लेकर भारतीय समता समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रजापति के नेतृत्व में शुक्रवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर किसान, मरीज, जनप्रतिनधियों से संबंधित चार प्रमुख सड़कों को अतिशीध्र दुरूस्त कराये जाने की मांग की गयी।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 27 2021 5:16PM

आजमगढ़। प्रशासनिक गुलाबी व्यवस्था के आगे योगी सरकार के दिशा-निर्देश अब हवा-हवाई साबित हो रहे है। आजमगढ़ में सड़कों की हालत बद से बद्तर हो चुकी है इसी को लेकर भारतीय समता समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रजापति के नेतृत्व में शुक्रवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर किसान, मरीज, जनप्रतिनधियों से संबंधित चार प्रमुख सड़कों को अतिशीध्र दुरूस्त कराये जाने की मांग की गयी।

पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पवन सिंह सम्राट ने कहा कि करखिया मोड से रौनापार तक, हर्रा की चुंगी से कोट, बिलरियागंज से विद्युत उपेकंद्र नसीरपुर, आरटीओ से परानापार मार्ग जो कि जनपद की प्रमुख मार्ग है। इन तीनों मार्गो की खासियत है कि देवाराक्षेत्र का मार्ग किसानों से संबंधित है जिस पर हजारों किसानों का प्रतिदिन आवागमन होता है वहीं  सदर हास्पिटल को जाने वाला प्रमुख मार्ग हर्रा की चुंगी कोट मुहल्ला तक जिस पर सैकड़ों एम्बुलेंस दौडती है वहीं परानापुर मार्ग जो कि जनप्रतिधियों के आवास क्षेत्र हेतु खास पहचान रखने वाला मार्ग अपने बदहाली पर आंसू बहा रहा हैं। हालत यह है कि आमजनता को आना जाना दुश्वार हो चुका है।

प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रजापति ने कहा कि आजमगढ़ की सड़कों की हालत खस्ताहाल है, गड्ढामुक्त सड़क योजना जनता के मुंह पर तमाचा है, पिछले छह वर्षो से देवारांचल की जनता ज्ञापन, धरना, प्रदर्शन देकर थक चुकी है लेकिन आजमगढ़ के संबंधित अधिकारी के कानू पर जूं तक नहीं रेंग रहा है। जिसका परिणाम है कि देवारांचल की जनता गड्ढे वाली सडकों पर जान जोखिम में डालकर चलने को मजबूर है और आये दिन चोटिल हो रही है। पार्टी ने ने डीएम से मांग किया कि जनपद की खस्ताहाल सड़कों की सूची मंगवाकर उसे तत्काल दुरूस्त कराये जो जनता सुरक्षित यात्रा कर सकें। इसके साथ ही पत्रक में अल्टीमेटम दिया कि शीध्र ही इस पर कार्यवाही नहीं की गयी तो पार्टी के नेतृत्व में वृहद सत्याग्रह करने को बाध्य होगा।

इस मौके पर पंकज गौतम, सुजीत कुमार, मोनिका राजन, राजकुमार, सुनील कुमार, सिंहासन, सोनू, अजीत, बृजेश कुमार, हरेन्द्र चौधरी, अजय कन्नौजिया, संतोष यादव, अशोक यादव समेत आदि मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार