सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जेल जाएंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा? जानिए किस मामले को लेकर दर्ज हुई FIR

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" भरतववर्ष में बहुत अच्छा नाम कमा चूका है। दुनिया भर में कॉमेडी के लिए सबसे प्रसीद है कपिल का ये शो। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो में बड़े कलाकार से लेकर बड़े बड़े क्रिकेटर तक के इंटरव्यू लिए है। अपनी कॉमेडी से जाने जाने वाले कपिल शर्मा और उनका शो अब मुसीबत में दिखाई दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक "द कपिल शर्मा शो" बंद भी हो सकता है।

Abhinya
  • Sep 24 2021 5:30PM

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" भरतववर्ष में बहुत अच्छा नाम कमा चूका है। दुनिया भर में कॉमेडी के लिए सबसे प्रसीद है कपिल का ये शो। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो में बड़े कलाकार से लेकर बड़े बड़े क्रिकेटर तक के इंटरव्यू लिए है।  अपनी कॉमेडी से जाने जाने वाले कपिल शर्मा और उनका शो अब मुसीबत में दिखाई दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक "द कपिल शर्मा शो" बंद भी हो सकता है। 

कपिल शर्मा के शो  "द कपिल शर्मा शो"  पर मुश्किलों के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे है। इस शो के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में एफआईआर दर्ज की गई है। यह शिकायत शो के एक एपिसोड के खिलाफ की गई है जिसमें कलाकार एक कोर्टरूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं।

शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि कलाकारों ने शो के दौरान अदालत का अपमान किया है। इस मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, 'सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बहुत बेहूदा है। वे लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं।

एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें ऐक्टर्स पब्लिक में बैठे शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग करता हूं।' जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है, 'द कपिल शर्मा शो' का यह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। बाद में 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलिकास्ट किया गया था। वकील ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्टरूम सेट पर ऐक्ट करते हुए दिखाया गया था जिसमें अदालत की तौहीन की गई है।

आपको बता दे, कमीडियन कपिल शर्मा के इस शो में उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा और अर्चना सिंह जैसे कलाकार नजर आते हैं। 21 अगस्त से इस शो के नए सीजन का प्रसारण शुरू हो चुका है। लेकिन अब फिर से ऑफ एयर जाने की खबर से कपिल शर्मा के फैंस को झटका लगा है। जिससे वो बहुत निराश भी है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार