सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पॉकेट में मोबाइल लेकर जा रहा था कॉलेज, अचानक हुआ ब्लास्ट

चतरा(Chatra) जिले के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के हुमाजांग पंचायत अंतर्गत लिपदा गांव(Lipda Village) में मोबाइल ब्लास्ट(Mobile Blast) करने से एक युवक घायल हो गया.

Geeta
  • Nov 29 2022 12:10PM
चतरा जिले के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के हुमाजांग पंचायत अंतर्गत लिपदा गांव में मोबाइल ब्लास्ट करने से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक का स्थानीय स्तर पर उपचार किया जा रहा है। 

 

जानकारी के अनुसार गांव का भोला मिस्त्री नामक युवक अपने पॉकेट में जिओ कंपनी का मोबाइल रखकर कॉलेज जा रहा था। इसी दौरान घर से निकलते ही युवक के पॉकेट में रखा मोबाइल ब्लास्ट कर गया और उसमें आग लग गई।  जिससे युवक का एक पैर झुलस गया।
 
जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने युवक का कपड़ा उतरवा कर किसी तरह उसकी जान बचाई और उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए।

इससे पहले रायसेन जिले के रामपुरा गांव के रहने वाला 16 साल का जितेन्द्र गौड़ घर पर ही पलंग पर लेटकर मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान मोबाइल में अचानक ब्लास्ट हो गया। मोबाइल ब्लास्ट होते ही बिस्तर में आग लग गई और तेज आवाज आई। ब्लास्ट की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर जितेन्द्र के कमरे में पहुंचे तो देखा कि बिस्तर पर आग लगी हुई थी और जितेन्द्र तड़प रहा था। परिजन ने तुरंत आग बुझाई और बाइक से घायल जितेन्द्र को अस्पताल लेकर पहुंचे और उसका इलाज कराया.

बता दें कि ऐसी पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है, जिसमें फोन को तकिये के नीचे रख कर सोने से ब्लास्ट, फोन चलाते हुए अचानक से ब्लास्ट और लेटकर फोन चलाने से ब्लास्ट जैसी कई घटनाएं शामिल है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार