सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने बरडिया स्कूल में जल मन्दिर का किया उद्धाटन व स्कूल की पुस्तक का किया विमोचन

कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने बरडिया स्कूल में जल मन्दिर का किया उद्धाटन व स्कूल की पुस्तक का किया विमोचन जिले के बरडिया स्कूल में कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने सर्वप्रथम विद्यालय परिसर में माँ सरस्वती के मंदिर में दीप प्रज्वलित कर पूजा अर्चना की।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Mar 20 2021 8:08PM
जिले के बरडिया स्कूल में कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने सर्वप्रथम विद्यालय परिसर में माँ सरस्वती के मंदिर में दीप प्रज्वलित कर पूजा अर्चना की। उसके बाद कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने फीता काट कर जल मन्दिर के ऊपर स्वस्तिक बनाया व दीप प्रज्वलित कर पूजा कर जल मन्दिर का उद्घाटन किया उसके बाद विद्यालय के ऊपर लिखी एक पुस्तक का विमोचन किया। वही अनुपमा जोरवाल ने बच्चो व विद्यालय परिवार को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी की मेहनत व भामाशाहो के सहयोग से आज स्कूल में इतनी रौनक व साफ सफाई है । जिसके बाद अनुपमा जोरवाल ने विद्यालय के गार्डन का भृमण किया व पौधा रोपण किया वही गार्डन में लगे भामाशाहों के नाम की सहराहना की वही मेडम ने कहा कि इस पूरे परिसर की डॉक्यूमेंट्री बनाई जाये जिससे हम इसके बारे में दूसरे विद्यालय में भी जानकारी दे। वही अधिक जानकारी देते हुए प्रवीण सिंह चुण्डावत ने बताया कि स्कूल प्रधानाचार्य अनीश सक्सेना ने स्कूल के बारे में मेडम को अवगत करवाते हुए कहा कि यह विद्यालय व इसके कक्षा कक्ष पूर्ण रूप से सीसीटीवी कैमरे युक्त है। वही इस विद्यालय में फनीर्चर युक्त कक्षा कक्ष है। इस स्कूल के विद्यार्थी को पद्माक्षी पुरुस्कार भी मिला जिसके तहत 1 लाख रुपये का पुरुस्कार मिला।वही स्कूल के विद्यार्थियों को स्कूटी,लेपटॉप आदि पुरस्कार भी मिले मानो स्कूल में पुरुस्कार की झड़ी सी लग गई। *मेडम ने किया पुस्तक का विमोचन* कलेक्टर अनुपमा जोरवाल व अपर कलेक्टर के द्वारा विद्यालय के ऊपर लिखी एक पुस्तक का विमोचन किया गया। जिसमे विद्यालय में हुए विकास,भामाशाह, पुरुस्कार आदि की जानकारी थी। जिसका अनुपमा जोरवाल के द्वारा अवलोकन किया गया व प्रधानाचार्य,विद्यालय परिवार,भामाशाह व ग्रामीणों की तारीफ की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार