सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*सीएम योगी ने अधिकारियों को दी कड़ी हिदायत, इन लोगो को नही मिलेंगा कोई भी काम*

*सीएम योगी ने अधिकारियों को दी कड़ी हिदायत, इन लोगो को नही मिलेंगा कोई भी काम* Cm Yogi Adityanath *उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)* ने शनिवार को अधिकारियों को सख्त हिदायत दी है। किसी भी हाल में अपराधी या माफिया छवि के व्यक्ति को किसी प्रकार के काम का ठेका न दिया जाए। *शनिवार को मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस के सभागार में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक करते हुए अधिकारियों की जिम्मेदारी और जवाबदेही तय की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर में जारी विकास परियोजनाओं की समीक्षा के दौरान युद्धस्तर पर अभियान चलाकर निर्धारित *समयसीमा में गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण कराए जाने के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए।* बयान के मुताबिक, इसके साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को इस बात का ध्यान रखने के लिए भी सख्त हिदायत दी है कि किसी भी हाल में कोई अपराधी या माफिया छवि का व्यक्ति किसी प्रकार का ठेका ना प्राप्त कर सके।

Amit Srivastava Reporter C.Head Sudarshan News
  • Jun 4 2023 4:12PM
*सीएम योगी ने अधिकारियों को दी कड़ी हिदायत, इन लोगो को नही मिलेंगा कोई भी काम*

Cm Yogi Adityanath
*उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)* ने शनिवार को अधिकारियों को सख्त हिदायत दी है। किसी भी हाल में अपराधी या माफिया छवि के व्यक्ति को किसी प्रकार के काम का ठेका न दिया जाए।

*शनिवार को मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस के सभागार में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक करते हुए अधिकारियों की जिम्मेदारी और जवाबदेही तय की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर में जारी विकास परियोजनाओं की समीक्षा के दौरान युद्धस्तर पर अभियान चलाकर निर्धारित *समयसीमा में गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण कराए जाने के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए।*


बयान के मुताबिक, इसके साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को इस बात का ध्यान रखने के लिए भी सख्त हिदायत दी है कि किसी भी हाल में कोई अपराधी या माफिया छवि का व्यक्ति किसी प्रकार का ठेका ना प्राप्त कर सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार