सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

माफ़िया संस्कृति को योगी ने दिया फिर कड़ा पैगाम.. यूपी में नही चलेगा डॉन कल्चर..

मुख्‍तार,अतीक समेत 40 से ज्‍यादा माफियाओं की 1000 करोड़ रुपये की संपत्ति योगी सरकार कर चुकी है जब्‍त, माफियाओं के महलों पर चल रहा है योगी सरकार का बुलडोजर

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 8 2021 5:58PM

गाजीपुर की धरती से एक बार फिर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्वांचल के माफियाओं को कड़ा संदेश दिया है । पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे के निरीक्षण के दौरान  सोमवार को गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। मुख्‍यमंत्री ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्वांचल के विकास में बाधक बनी समूची माफिया संस्‍कृति को तबाह करने की दिशा में सरकार लगातार आगे बढ़ रही है।पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे का हवाई और स्‍थलीय निरीक्षण करने के बाद मुख्‍यमंत्री ने जन सभाओं को भी संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विकास के नाम पर जाना जाएगा। 

माफ़िया संस्कृति को कर देंगे तबाह-

एक भारत श्रेष्ठ भारत के उत्तर प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नही है। सरकार एक ओर जहां गांव,किसान,युवा और विकास के लिए काम कर रही है वहीं दूसरी ओर पूर्वांचल के विकास के लिए बाधक बने माफियाओं की संस्कृति को तबाह करने के लिए भी लगातार आगे बढ़ रही है। गौरतलब है कि वर्षों से उत्‍तर प्रदेश में समानांतर सत्‍ता चला रहे माफियाओं को उखाड़ फेंकने के लिए सबसे बड़ा अभियान चला रखा है। 

दहशगर्दो के खिलाफ यूपी में चल रहा है सबसे बड़ा अभियान
चार साल पहले तक  दहशत का पर्याय बने मुख्‍तार अंसारी, अतीक अहमद, विजय मिश्रा,अनिल दुजाना और सुंदर भाटी सरीखे 40 से ज्‍यादा माफियाओं की 1000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति योगी सरकार जब्‍त कर चुकी है। माफियाओं और उनके गुर्गों के अवैध मकानों पर सरकार का बुलडोजर लगातार चल रहा है। राज्‍य सरकार ने करीब 800 गैंगस्‍टर के मुकदमे माफियाओं और उनके गुर्गों के खिलाफ दर्ज किए हैं। इनमें सबसे ज्‍यादा मुकदमें कभी कानून को दरकिनार कर पूर्वांचल में एकछत्र राज करने वाले मुख्‍तार अंसारी और अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज  हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार