सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सामाजिक सम्मेलन में बोले सीएम योगी-"विपक्ष जिन्ना का समर्थक..."

सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सामाजिक जागरूकता जब किसी समाज मे आती है और विकास के साथ राष्ट्र की चिंता करता है तो प्रगति करता है

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 14 2021 3:56PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
 उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी कमर कस चुकी है। इसी सिलसिले में आज लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भाजपा का सामाजिक सम्मेलन (मौर्य समाज) हुआ। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

सीएम योगी ने सभा को किया संबोधित-
 
सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सामाजिक जागरूकता जब किसी समाज मे आती है और विकास के साथ राष्ट्र की चिंता करता है तो प्रगति करता है ,अगर उसका दोहन किया तो कभी सफल नही हो सकता ।
 
आपने अफगानिस्तान के बामियान में देखा होगा कि 20 वर्ष पहले तालिबान ने बुद्ध की मूर्ति को तोप से तोड़ा। ये दृश्य भारत को कभी नही भूलना चाहिए।
 
विपक्ष के पास मुद्दा नही-
 
इसके अलावा उन्होंने कहा कि सौ साल पहले जब महामारी आई तो ढाई करोड़ लोग मरे। कोरोना में इससे ज्यादा तीव्र मृत्यु हुई,लेकिन कोरोना काल मे टेस्ट फ्री,वैक्सीन फ्री,राशन फ्री दिया गया। अमेरिका का हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर भारत से बेहतर था,लेकिन यहां से कई गुना ज्यादा मौत हुई। भारत ने कोरोना प्रबन्धन में काम किया,और उसमे उत्तर प्रदेश ने मॉडल प्रस्तुत किया। विपक्ष के पास मुद्दा नही है,वो सरदार पटेल का अपमान करके, जिन्ना का समर्थन करते हैं।सरदार पटेल न होते तो भारत की परिकल्पना क्या होती।
 
बता दें उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री तथा पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने इस सभा का आयोजन कराया है। इस सम्मेलन में प्रमुख रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा.दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल शामिल रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार