सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

औरैया अपडेट : घटना के बाद योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद तल्ख, जानिए किस किस पर गिरी गाज..

औरैया हादसे से सीम का पारा सातवें आसमान पर, कई अधिकारी हुए सीम के गुस्से का शिकार, ट्रक चालकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 16 2020 10:56AM
औरैया में हुई दुर्घटना पर सीम के तेवर बेहद तल्ख है। सीम ने बेहद नाराज़गी भरे लहजे में अधिकारियों को चेतावनी दी है। सीम योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना के लिए ज़िम्मेदार ट्रक मालिकों व चालकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए है साथ ही ट्रकों को सीज करने के भी आदेश दिए है। मुख्यमंत्री योगी ने इस बात के स्पष्ट आदेश दिए है कि ट्रकों से श्रमिकों को ढोने वालो पर  गंभीर धाराओं में मुक़दमे दर्ज करने के आदेश दिए है साथ ही श्रमिको को ले जा रहे गैर यात्री वाहन भी सीज करने के आदेश दिए गए है।

किस-किस पर गिरी गाज - 

इस घटनाक्रम के बाद जहां एक तरफ ट्रक चालकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए है वही दूसरी तरफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले बार्डर एरिया के दोनों थाना प्रभारी निलंबित कर दिए गए है। सीएम ने घटना पर SSP, IG और ADG से लिखित स्पष्टीकरण भी मांगा है। सीम के गुस्से को देखते हुए अधिकारियों के चेहरों की हवाइयां उड़ी हुए है।

मुआवजे की घोषणा-

सीम ने सभी मृतकों के परिजनों को 2 लाख और गम्भीर घायलों को 50 हजार का मुआवजा देने की घोषणा की है साथ ही सभी घायलों का इलाज भी सरकार मुफ्त में करा रही हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार