सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीएम योगी ने अर्जुन सहायक परियोजना का किया निरीक्षण, PM मोदी करेंगे शुभारंभ

उनके साथ उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह भी थे। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 17 2021 4:41PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
आगामी 19 नवंबर को पीएम मोदी बुंदेलखंड में झांसी और महोबा पहुंचेंगे। इस दौरान वह डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरीडोर और पेयजल सहित अन्य प्रमुख परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।
 
प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सुबह 11 बजे महोबा पहुंचे। उन्होंने अर्जुन सहायक परियोजना का स्थलीय और हवाई सर्वेक्षण किया गया। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर आकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल, स्टेज आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उनके साथ उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह भी थे। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा। 
 
बता दें अर्जुन सहायक परियोजना से किसानों को सिंचाई के लिए पानी मिल पाएगा।महोबा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री कार्यक्रम को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए है। करीब डेढ़ घंटे के बाद योगी आदित्यनाथ झांसी रवाना हो गए

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार