सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डिंपल यादव को इशारों में ही CM योगी ने दिया करारा जवाब, जनता ने भी भरी हुंकार "मैं भी भगवाधारी"

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने डिंपल यादव का नाम लिए बिना सपा की तरफ से आए इस बयान को सृष्टि, सनातन संस्कृति और संत परंपरा का अपमान बताया और कहा, मुझे गर्व है कि मैं भगवाधारी हूं। योगी के इस हुंकार को जनसभा में प्रचुर जनसमर्थन मिला

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 27 2022 9:48PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप जारी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव द्वारा भगवा रंग को जंग से जोड़कर उनके खिलाफ दिए गए बयान पर जोरदार हमला बोला है। 
 
जब जनसभा में गूंजा मैं भी भगवाधारी-
 
दरअसल डिंपल यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जिस इंजन में जंग लग जाए, उसे बदल देना चाहिए। मुख्यमंत्री जिस रंग का कपड़ा पहनते हैं, उसी रंग का जंग भी होता है। डिंपल के इसी बयान पर रविवार शाम महादेव झारखंडी में शहर विधानसभा क्षेत्र की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने डिंपल यादव का नाम लिए बिना सपा की तरफ से आए इस बयान को सृष्टि, सनातन संस्कृति और संत परंपरा का अपमान बताया और कहा, मुझे गर्व है कि मैं भगवाधारी हूं। योगी के इस हुंकार को जनसभा में प्रचुर जनसमर्थन मिला और भीड़ से समवेत आवाज गूंजी कि हम भी भगवाधारी हैं। जनसभा में काफी देर तक "मैं भी भगवाधारी", "हम भी भगवाधारी" का नारा गूंजता रहा।
 
सीएम योगी ने कहा कि हर गोरखपुरवासी और प्रदेशवासी को गर्व से कहना चाहिए कि हम भी भगवाधारी हैं। भगवा रंग सृष्टि की उर्जा का रंग है। भगवान सूर्य और सूर्योदय की किरणों का रंग भी यही है। ऊर्जा देने वाली अग्नि का रंग भी भगवा ही है। यही नहीं वैश्विक मंच से "गर्व से गर्व से कहो हम हिंदू हैं" का उद्घोष करने वाले स्वामी विवेकानंद भी भगवाधारी ही थे। यही हमारी पहचान है।
 
प्रसिद्ध झारखंडी मंदिर में किया जलाभिषेक- 
 
जनसभा में पूरी तरह आश्वस्त भाव से मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि गोरखपुर में क्या चुनाव परिणाम आएगा। आप सबने पांच बार मुझे लगातार सांसद चुना है। जनहित के मुद्दों पर आप सभी मेरे संघर्ष के साथी रहे हैं। मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद आपको किसी भी समस्या या विकास कार्य को लेकर कुछ कहना नहीं पड़ा। स्वतः स्स्फूर्त ढंग से विकास कार्यों की श्रृंखला खड़ी होती चली गई। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध झारखंडी मंदिर के प्रति शीश नवाते हुए कहा कि परसों शिवरात्रि है। भीड़ अधिक होती है। आपको असुविधा ना हो, इसलिए मैं आज ही देवाधिदेव महादेव का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन करने चला आया।
 
डिप्टी सीएम ने कहा ये-
 
इस अवसर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि गोरखपुर के लोगों का सौभाग्य है कि उनके पास योगी आदित्यनाथ हैं। एक बार फिर वह मुख्यमंत्री बनेंगे तो यहां के हर नागरिक का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। जनसभा में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या, अलवर के सांसद महंत बालकनाथ गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ल, महापौर सीताराम जायसवाल, नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल, पूर्व महापौर श्रीमती अंजू चौधरी, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार