सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी मंत्रिमंडल ने पीएम मोदी का जताया आभार, दी बधाई

सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र के सांसद के रूप में 8 वर्ष के सफल कार्यकाल और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में देश को दिये सफल नेतृत्व के लिए हृदय से बधाई देते हुए अभिनन्दन किया

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • May 17 2022 11:48PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज यहां सम्पन्न प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक में सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र के सांसद के रूप में 8 वर्ष के सफल कार्यकाल और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में देश को दिये सफल नेतृत्व के लिए हृदय से बधाई देते हुए अभिनन्दन किया।
 
यह जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा लखनऊ पधार कर प्रदेश के सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल के साथ संवाद बनाने और उनको मार्गदर्शन से अभिसिंचित करने के लिए सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है।
 
इसके साथ ही मंगलवार को योगी मंत्रिपरिषद की एक महत्वपूर्ण बैठक भी आयोजित हुई जिसमे कई अहम् प्रस्तावो पर चर्चा हुई जिसमें 2 प्रस्तावों को योगी कैबिनेट ने अपनी मजूरी प्रदान कर दी। जिन दो महत्वपूर्ण निर्णयों पर मुहर लगी है उनमे केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्रालय के कार्यालय अनुसार गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे परियोजना के पैकेज-1 एवं 2 के निर्माणकर्ताओं को शिड्यूल एच में दी गई राहत को 31 अक्टूबर, 2022 तक बढ़ाए जाने का निर्णय किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार