सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अलगाववादियों के साथ खड़ी है बेशर्म कांग्रेस.. "गुपकर गैंग" पर योगी आदित्यनाथ का करारा प्रहार...

मुफ़्ती और अब्दुल्ला खानदान पर योगी का कड़ा प्रहार.. कांग्रेस का हाथ अलगाववादियों के साथ - योगी

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 19 2020 1:20PM

कांग्रेस का हाँथ अलगाववादियों के साथ है। जिस बेशर्मी के साथ कांग्रेस गुपकार गैंग के साथ खड़ी है वह देशद्रोह से कम नहीं है। देश के लोगों को कांग्रेस से स्पष्ट रूप से पूछना चाहिए कि वह देश के साथ है या अलगाववादियों के साथ। यह बातें आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही। जम्मू कश्मीर के लोगों को विकास से वंचित रखने की कुत्सित मंशा है गुपकार गैंग। इस गुपकार गैंग को कांग्रेस का साथ मिलना बेहद खतरनाक है।

योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस गुपकार गैंग के साथ मिलकर कश्मीरियों को उनके हक से वंचित करना चाहती है। मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वहां जिला परिषद के चुनाव करवाकर स्थानीय लोगों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ना चाहती है। जबकि कांग्रेस लोगों को आतंकवाद की ओर ले जाना चाहती है। अब ये वहां के लोगों को तय करना है कि वह विकास और लोकतंत्र के साथ रहना चाहते हैं या फिर से आतंकवाद की ओर लौटना चाहेंगे। आम कश्मीरी विकास चाहता है। इसलिए बेशर्म कांग्रेस को इन लोगों को जवाब देना पड़ेगा।

इससे पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह भी गुपकर गैंग को लेकर खासे आक्रामक रहे हैं। जब उन्होंने कहा था कि 'गुपकर भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश है। देश के दुश्मनों का एक अंतरराष्ट्रीय अड्डा है गुपकार जो कश्मीर को फिर से अशांति के माहौल में वापस धकेलने के लिए लगातार कुत्सित प्रयास कर रहा है।

आज योगी आदित्यनाथ ने भी गुपकार गैंग को अपने निशाने पर लेते हुए जमकर निशाना साधा। साथ ही कांग्रेस को गुपकार का साथ देने के लिए आड़े हांथों लिया। योगी ने कांग्रेस को बेशर्म तक कहा और कहा कि देश के लोगों को कांग्रेस से स्पष्ट रूप से पूछना चाहिए कि वह गुपकार के साथ है या देश के?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार