सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिमाचल में सीएम योगी ने भरी हुंकार, कहा ये...

योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि हिमाचल भारत का मुकुट है,यहां की हर घाटी देव मुकुट है वही शौर्य पराक्रम यहां के युवाओं में भी दिखता है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 2 2022 4:16PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, [email protected]

 
सीएम योगी ने हिमाचल में अपने चुनावी भाषण की शुरुआत हिमाचल वासियों से राम-राम करके की। योगी ने कहा कि मैं अयोध्या की धराधाम से देवभूमि में आया हूँ । उन्होंने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण की प्रगति के बारे में भी हिमाचल वासियों को बताया। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि क्या कांग्रेस के रहते अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो सकता था?
 
योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि हिमाचल भारत का मुकुट है,यहां की हर घाटी देव मुकुट है वही शौर्य पराक्रम यहां के युवाओं में भी दिखता है। सेना और हिमाचल के संबंधों का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि हिमाचल के युवा भारत की सीमाओं पर रक्षा करते हैं और उनके परिवारों की रक्षा भाजपा सरकार कर रही है। पीएम ने हिमांचल में भारत की बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था का भी जिक्र किया योगी ने कहा कि जिस ब्रिटेन ने 200 साल भारत पर राज किया आज भारत उस ब्रिटेन को पीछे छोड़कर 5वी बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है।
 
योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में हिमाचल वासियो को सतर्क रहने के हिदायत देते हुए कहा कि हिमांचल प्रकृति की गोद मे बसा शांत प्रदेश है लेकिन यह वातावरण बदला तो माफिया प्राकृतिक तत्त्वों पर कब्जा करने के लिए घुसेंगे क्योकि यूपी से माफिया राज खत्म हो चुका है ऐसे में वो कही तो अपना ठिकाना ढूढेंगे ही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार