सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अचानक दिल्ली दौरे पर निकले CM योगी... PM मोदी व गृहमंत्री शाह से करेंगे मुलाकात..

सीएम योगी आज जहां गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकत करेंगे, वहीं कल शुक्रवार को पीएम मोदी के साथ उनकी बैठक होगी

Abhay Pratap
  • Jun 10 2021 2:56PM

पिछले कुछ समय से चल रही सियासी अटकलबाजी के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं. बताया गया है कि योगी का ये दिल्ली दौरा अचानक से तय हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, सीएम आज शाम केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह से मिलेंगे और इसके बाद शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. इन दोनों के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी योगी की अहम बैठक होगी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली में गुरुवार शाम योगी की अमित शाह से मुलाकात होगी. इस बैठक में यूपी के कैबिनेट विस्तार समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है. इसके अलावा यूपी बीजेपी के संगठन में फेरबदल पर भी मंथन हो सकता है. शाह से मुलाकात के बाद सीएम योगी दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे. इसके अलावा शुक्रवार को ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी अहम बैठक भी होगी.

पीएम मोदी और अमित शाह से सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात ऐसे वक्त में होनी है, जब यूपी बीजेपी में पार्टी के बीच कलह की तमाम खबरें सामने आ रही हैं. बीते दिनों बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने भी यूपी आकर प्रदेश संगठन की नब्ज टटोली थी. इसके अलावा उन्होंने तमाम मंत्रियों और विधायकों से भी मुलाकात की थी. बीएल संतोष ने अपनी इन मीटिंग्स की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भी सौंपी थी. अब योगी के दिल्ली दौरे के बाद फिर से यूपी को लेकर तमाम तरह की सियासी अटकलबाजी को हवा मिली है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार