सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

15 अगस्त तक यूपी में कड़ी सुरक्षा के निर्देश.. आंतकी हमले का है इनपुट..

बकरीद से लेकर 15 अगस्त तक सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के निर्देश, सीएम ने दिए सोशल मीडिया पर सतर्क निगाह रखने के निर्देश..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 30 2020 8:59AM

उत्तर प्रदेश में भूमि पूजन तथा आगामी त्योहारों की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बकरीद से लेकर स्वतंत्रता दिवस तक सभी जिलों में अत्यधिक सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। कल रात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वह अपने स्तर पर सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध सुनिश्चित करें साथ ही शरारती और असामाजिक तत्व पर कड़ी निगाह रखें।गौरतलब है की बकरीद, रक्षाबंधन, 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन, जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए कुछ असामाजिक गतिविधियां हो सकती हैं।मुख्यमंत्री ने संवेदनशील जिलों को विशेष तैयारियों के निर्देश दिए हैं सीएम ने शाहजहांपुर, बुलंदशहर, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, लखनऊ, गोरखपुर, प्रतापगढ़, कानपुर के पुलिस अधिकारियों से बातचीत की।सीएम ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि कोरोनावायरस को देखते हुए सभी त्यौहार प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाये जाए। इसी तरह बकरीद का भी त्यौहार मनाया जाए। कोई भी कार्यक्रम सार्वजनिक स्थानों पर ना हो साथ ही सोशल मीडिया पर सतर्क निगाह रखी जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार