सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Cm Kejariwal : सत्येन्द्र जैन को ईडी गिरफ्तार करने वाली है....प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बोले दिल्ली सीएम केजरीवाल

सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार दो बार रेड करा चुकी है. लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. फिर से वो अगर आने चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है. क्योंकि चुनाव है और जब जब बीजेपी चुनाव हारती है वो सारी एजेंसियों को छोड़ देती है. ये जाहिर है कि रेड होगी, गिरफ्तारी भी होगी.

Shanti Kumari
  • Jan 23 2022 12:33PM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव (Punjab Assembly Election) के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी (ED) सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार करने वाली है. उनका स्वागत है. सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार दो बार रेड करा चुकी है. लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. फिर से वो अगर आने चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है. क्योंकि चुनाव है और जब जब बीजेपी चुनाव हारती है वो सारी एजेंसियों को छोड़ देती है. ये जाहिर है कि रेड होगी, गिरफ्तारी भी होगी. उसका हमें डर नहीं है क्योंकि जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हो ये बाधाएं आती हैं.

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी के साथ-साथ और भी एजंसियां बेजना चाहिए भेज सकती है. वो किसी को भी चाहें गिरफ्तार कर सकती है. क्योंकि हमें कभी कोई गलत काम नहीं किया. मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया के ऊपर… हमारे 21 विधायकों गिरफ्तार किया गया है. सारे मामले कोर्ट से छूट गए. सत्येंद्र जैन के मामले में भी क्या होगा. उनकी गिरफ्तारी होगी, चार पांच दिन में उनकी कोर्ट से रिहाई हो जाएगी. हमें आपकी रेड से डर नहीं लगता.

क्या केंद्र सरकार पंजाब चुनाव के पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार करने जा रही है?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार