सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मण्डी को तत्काल खाली कराकर साफ—सफाई व मरम्मत हो: जिलाधिकारी

मण्डी को तत्काल खाली कराकर साफ—सफाई व मरम्मत हो: जिलाधिकारी

राज कुमार शर्मा, बलिया
  • Jan 14 2022 2:21PM
बलिया: जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने शनिवार को मतगणना की तैयारी के दृष्टिगत मण्डी समिति का निरीक्षण किया। उन्होंने मुख्य राजस्व अधिकारी को वहां की व्यवस्था के सम्बन्ध में जरूरी दिशा—निर्देश दिए। उन्होंने मण्डी सचिव को निर्देश दिया कि तत्काल मण्डी को खाली कराया जाए, ताकि मरम्मत व साफ सफाई हो सके। साफ—सफाई ठीक नहीं होने पर मण्डी सचिव को फटकार भी लगाई।

जिलाधिकारी ने कहा कि मण्डी समिति में सड़क, शेड, फर्श आदि जहां टूटी—फूटी है, उसकी मरम्मत तत्काल कराया जाना आवश्यक है। इसलिए मण्डी को जल्द खाली करवाकर मरम्मत के लिए जरूरी कार्यवाही की जाए। उन्होंने सभी सात विधानसभा की मतगणना के लिए अलग—अलग शेड में गए और उसमें की जाने वाली व्यवस्था के सम्बन्ध में सीआरओ विवेक श्रीवास्तव व मण्डी सचिव को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि मतगणना के मानक के अनुसार आरओ, एआरओ व मतगणना कर्मियों को बैठने के लिए व्यवस्था करा लें। उन्होंने सभी अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि जो कार्य कहा जाए, उसे तत्काल करके अवगत करा दें। अगर कहीं भी कोई दिक्कत हो तो बताएं, ताकि उसे दूर कर हर कार्य को समय से सम्पादित कराया जा सके। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर सर्वेश यादव, जिला सूचना अधिकारी अनुराग रंजन आदि साथ थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार