सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में "शहीदों को शत-शत नमन कार्यक्रम" के तहत चलाया गया सफाई अभियान

बटालियन के कमान अधिकारी कर्नल दीपक कुमार ने इस अवसर पर कहा इस प्रकार के कार्यक्रम से हमारा उद्देश्य कैडेट्स के मन में अपने वास्तविक हीरो के प्रति जागरूकता पैदा करना है और देश के प्रति सेवा भाव उत्पन्न करना है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 29 2024 5:50PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
19 यूपी गर्ल्स बटालियन के नेतृत्व में श्री दुर्गा शिक्षा निकेतन के एनसीसी कैडेट्स ने रविवार को "शहीदों को शत-शत नमन कार्यक्रम" के तहत कैप्टन मनोज पांडे चौक, गोमती नगर स्थित शहीद कैप्टन मनोज कुमार पांडे, परमवीर चक्र की मूर्ति और आसपास के जगह की साफ सफाई की।
 
बटालियन के कमान अधिकारी कर्नल दीपक कुमार ने इस अवसर पर कहा इस प्रकार के कार्यक्रम से हमारा उद्देश्य कैडेट्स के मन में अपने वास्तविक हीरो के प्रति जागरूकता पैदा करना है और देश के प्रति सेवा भाव उत्पन्न करना है। इस कार्य में कॉलेज की एनसीसी की सी टी ओ आकांक्षा दीक्षित ने अपने कैडेट्स का उत्साहवर्धन किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार