सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शहर कोतवाली व स्वाट टीम की कार्यवाही, जाली नोटों के साथ दो महिला सहित छः अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

आजमगढ़।शहर कोतवाली व स्वाट टीम ने 3 लाख 15 हजार रूपये के जाली नोटो के साथ दो महिला सहित 6 लोगो को किया गिरफ्तार, एक फरार।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 13 2022 6:31PM

आजमगढ़।शहर कोतवाली व स्वाट टीम ने 3 लाख 15 हजार रूपये के जाली नोटो के साथ दो महिला सहित 6 लोगो को किया गिरफ्तार, एक फरार। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि शहर कोतवाली प्रभारी धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को मुखबिर से सूचना मिली कि पिछले एक वर्ष से जाली नोटो का धंधा करने वाले अभियुक्त बाग लखरांव पुल के दक्षिण स्थित पूराने मंदिर के बरामदे में जाली नोटो के साथ मौजूद है।

मूखबिर की सूचना के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर पूराने मंदिर के बरामदे से दो महिलाएं सहित 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास मौजूद 3 लाख 15 रूपये जाली नोट को भी बरामद कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि गिरोह के सदस्य प्रिन्टर द्वारा जाली नोट बनाकर अलग-अलग जगहो पर इसे चलाया करते थे, गिरोह का एक सदस्य जब नोटो का सप्लाई करता था तो वह पुलिस की वर्दी पहनकर गाड़ी में बैठ जाता था ताकि पुलिस को चकमा दिया जा सके। उसकी वर्दी भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम को पुरस्कार के लिए संस्तुति की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार