सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चौकी इंचार्ज फोन में बिजी लॉकडाउन बना मजाक।

जनपद संभल के चौकी इंचार्ज गवां मोबाइल में बिजी देखने को मिले । चौकी की चंद कदमों की दूरी पर शहर की तस्वीरें हैरान कर रही है। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है लॉकडाउन जैसी कोई स्थिति नहीं है ना ही किसी प्रशासन और कानून का डर है ऐसा लग रहा है किसी व्यक्ति को महामारी से कोई डर नहीं है।

संवाददाता रवेन्द्र यादव
  • May 11 2021 1:09PM
जनपद संभल के चौकी इंचार्ज गवां मोबाइल में बिजी देखने को मिले । चौकी की चंद कदमों की दूरी पर शहर की तस्वीरें हैरान कर रही है। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है लॉकडाउन जैसी कोई स्थिति नहीं है ना ही किसी प्रशासन और कानून का डर है ऐसा लग रहा है किसी व्यक्ति को महामारी से कोई डर नहीं है। प्रदेश सरकार इस महामारी से बचने के लिए लगातार लॉक डाउन की तिथि बढ़ा रही है और प्रशासन को इसकी पालन कराने के लिए हिदायत भी दी गई है। लेकिन नगर पंचायत गवां सरकार की मंशा पर पानी फेरा जा रहा है यहां ना तो व्यक्ति के आवागमी पर रोग है भीड़ लगने पर प्रतिबंध। आपको बताते चलें की कोरोना के बढ़ते मामलों को देख कर प्रदेश तथा केंद्र सरकार ने 17 मई तक का लॉकडाउन लगा दिया है जिसमें आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को निर्धारित समय में खोलने की छूट दे दी है तथा साथ ही मास्क का प्रयोग तथा दो गज दूरी का नियम भी बता दिया है लेकिन दुकानदारों किसी शासन की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार