सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चिराग पासवान को लग सकता है झटका, लोजपा विधायक राजकुमार सिंह को पसंद है नीतीश कुमार

नीतीश कुमार की तारीफ कि और कहा कि नीतीश कुमार सुशासन बाबू हैं।

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 25 2021 11:03PM
लोक जनशक्ति पार्टी के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह ने चिराग पासवान को दगा देने का संकेत दिया है।  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भी एनडीए के साथ हैं और मैं भी एनडीए से साथ हूं। एनडीए कॉमन है। राजकुमार सिंह ने कहा कि चिराग पासवान नीतीश कुमार पर जो आरोप लगाते हैं उसके बारे में मीडिया को चिराग पासवान से ही पूछना चाहिए।

जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह ने नीतीश कुमार की तारीफ कि और कहा कि नीतीश कुमार सुशासन बाबू हैं। चिराग पासवान क्या सोचते हैं, हम नहीं जानते हैं। मेरी खुद की राय है। मेरी राय और पार्टी की राय अलग अलग है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में कानून का राज स्थापित किया है। नीतीश कुमार जिस एनडीए में है, मैं भी उसी एनडीए में हूं, एनडीए कॉमन है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार