सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंगेर का हमला घोषित हुआ तालिबानी कृत्य... बिहार के नरसंहार से पूरे देश में आक्रोश

चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और नीतीश सरकार के शासन को तालिबानी करार दिया,

Sudarshan News
  • Oct 27 2020 6:13PM
एक तरफ तो बिहार में चुनाव का माहौल गर्म है ।सियासी नेता व संगठन अपने मानसिकता  के अनुरूप वोटरों को बहकाने में लगे हुए हैं।वही आज मुंगेर की घटना विरोधयो को सरकार के खिलाफ बोलने का मौका दे सकती है।मुंगेर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर पुलिस ने बर्बरता पूर्वक हमला किया है।जिसके बाद बिहार में चुनाव के इस माहौल में राजनीतिक बयान बाजी तेज हो गयी है ।

इस घटना को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्य्क्ष चिराग पासवान सरकार को निशाने पर लेकर मुखर हो गये हैं।चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और नीतीश सरकार के शासन को तालिबानी करार दिया ।उन्होंने स्थानीय एस पी को तत्काल प्रभाव को सस्पेंड कर हत्या के धारा में 302 के तहत मुकदमा दर्ज करने की अपील की।चिराग पासवानने  नीतीश कुमार से कहा है कि म्रतक परिवार को50 लाख रुपये ओर एक सरकारी नोकरी मिलनी चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार