सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाल भिक्षा रोकना है जरूरी, नोएडा में चला चला अभियान

बाल भिक्षावृत्ति को रोकने के उद्देश्य से पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के आदेश अनुसार महिला एवं बाल सुधार संगठन 15 दिवसीय जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है

Anchal Yadav
  • Jan 3 2021 4:57PM
बाल भिक्षावृत्ति को रोकने के लक्ष्य से पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के आदेश अनुसार महिला एवं बाल सुधार संगठन 15 दिवसीय जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पुलिस उपायुक्त महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने सेक्टर 63 स्थित झुग्गी बस्ती में जाकर वहां रहने वाले लोगों को इसके बारे में बताया। शुक्ला ने बताया कि ‘डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड लाइन’ और कुछ अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से कुछ मलिन बस्तियों को चिन्हित किया है, जहां पर बच्चे भीख मांगते हुए मिले। उन्होंने बताया कि वहां पर जाकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें बच्चों को स्कूल भेजने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ जगह ये बात संज्ञान में आई है कि कोविड-19 की वजह से स्कूल बंद है, जिसकी वजह से उनके बच्चे शिक्षा प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ सामाजिक संस्था व कंपनियों के सहयोग से हम वहां पर अध्यापक उपलब्ध करा रहे हैं ताकि उनके सीखने की ललक बनी रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार