सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामले, मुख्यमंत्री ने दिए टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को कोविड टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं और साथ ही कहा है कि गलत अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Krishna Kumar
  • Jul 26 2020 12:15AM

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को कोविड टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने में कोरोना के संक्रमण और बचाव को लेकर  स्वास्थ्य विभाग और  जिलाधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की है।

मुख्यमंत्री ने अस्पतालों में प्रत्येक बेड के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था किए जाने के, आवश्यक सामाग्रियों का पर्याप्त स्‍टॉक रखने के, फ्रंटलाइन वर्कर की सुरक्षा का ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कोविड-19 को  औद्योगिक संस्थानों में पूरे सुरक्षात्मक उपाय किए जाए और गलत अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कारवाई की जाए।

वहीं, सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी ने कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए मुख्‍य पावर का विशेष ध्यान दिया जाए।सभी जिलाधिकारी आवश्यक सामग्रियों के लिए दो महीने का प्‍लान बनाकर रखेंइस मौके पर कुमाऊं कमिश्नर अरविंद सिंह ह्यांकी, सचिव शैलेष बगोली, पंकज पाण्डेय, एसए मुरूगेशन, आइजी संजय गुंज्याल, डीजी स्वास्थ्य अमिता उप्रेती आदि मौजूद रहे। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार