सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विकास दुबे मामले में सूरजपुर कोर्ट में चैकिंग अभियान लगातार जारी

कानपुर कांड के बाद यूपी पुलिस ने अलर्ट जारी किया हुआ है जिसके बाद से दिल्ली एनसीआर के सभी बॉर्डर पर बारीकी से चैकिंग चल रही है

Anchal Yadav
  • Jul 8 2020 4:11PM
नोएडा-कानपुर में बलिदान हुए 8 पुलिस के जवानों के बाद यूपी में ताबड़तोड़ गैंगस्टर के पुलिस एनकाउंटर कर रही है और इन गैंगस्टर को पकड़ने के आदेश योगी सरकार ने दिए हुए हैं जब से यह पता लगा है विकास दुबे दिल्ली एनसीआर में है सबसे दिल्ली एनसीआर के सभी बॉर्डर्स पर अलर्ट जारी है यहाँ तक की खबर ये भी है कि विकास दुबे दिल्ली NCR के किसी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे की धरपकड़ के लिए ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोर्ट में सभी गेटों पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है  इसलिए पुलिस अलर्ट कानपुर कांड में फरार विकास दुबे के लिए ग्रेटर नोएडा सूरजपुर एसएचओ भी चेकिंग अभियान चलाकर पकड़ने का प्रयास करती नजर आ रही है चेकिंग अभियान के बाद न्यायालय में भी आसपास के लोगों में हलचल मची हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार