सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वीर बलिदानियों की शहादत के सम्मान का प्रतीक बना चौरा-चौरी समारोह

उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण चौरी चौरा शताब्दी समारोह के आयोजन में शहीद स्मारक स्थल सेक्टर 29 नोएडा में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा लिया गया भाग

Anchal Yadav
  • Feb 4 2021 10:35PM
उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण चौरी चौरा शताब्दी समारोह के आयोजन में शहीद स्मारक स्थल सेक्टर 29 नोएडा में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा लिया गया भाग। शहीद स्मारक स्थल पर पुष्पांजलि एवं दीप प्रज्वलित करते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा देश के अमर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि  इस महत्वपूर्ण अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार, जिला अधिकारी सुहास एल वाई, डीसीपी  नोएडा राजेश एस,एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी एवं मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह के द्वारा कार्यक्रम में लिया गया भाग  इस अवसर पर पुलिस बैंड के द्वारा राष्ट्रगान एवं देश भक्ति गीतों की धुन पर कार्यक्रम किया गया प्रस्तु  देश के अमर शहीदों के द्वारा आजादी में की गई शहादत एवं कुर्बानी देने वाले अमर शहीदों के प्रति सम्मान बढ़ाने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा चौरी चौरा शताब्दी समारोह का आज से पूरे प्रदेश में शुभारंभ किया गया है‌। सरकार का यह महत्वपूर्ण कार्यक्रम आगामी 1 वर्ष तक संचालित रहेगा। देश के अमर शहीदों एवं शहीदों की शहादत की यादगार में सरकार की मंशा के अनुरूप कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम  के तहत आज पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा शहीद स्मारक स्थल सेक्टर 29 नोएडा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया गया। जहां पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित करते हुए देश के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शहीदों की शहादत को यादगार के रूप में पुलिस कमिश्नर द्वारा यहां पर दीप प्रज्वलित भी किए गए। आयोजित कार्यक्रम में पुलिस बैंड के द्वारा राष्ट्रगान एवं अमर शहीदों तथा स्वतंत्रता से जुड़े हुए गीतों की धुन पर कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए देश के शहीदों को नमन किया गया। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार, जिला अधिकारी सुहास एल वाई, डीसीपी नोएडा राजेश एस, मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी, पुलिस के अन्य अधिकारी गण, जिले के अन्य अधिकारीगण तथा सेना के सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर अरुण बाली द्वारा कार्यक्रम में भाग लिया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार