सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छपरा डीएम की आईआरएस अधिकारी बनी दुल्हन, बिना बैंड बाजा के सादगी के साथ हाईप्रोफाइल शादी

छपरा डीएम की आईआरएस अधिकारी बनी दुल्हन, बिना बैंड बाजा के सादगी के साथ हाईप्रोफाइल शादी, लोगो मे इस शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Saurabh Tiwari
  • Nov 26 2020 12:55PM
छपरा के डीएम सुब्रत कुमार सेन की पूर्णिया में सादगी के साथ शादी हुई,      शादी चर्चा का विषय बनी हुई है, उन्होंने आईआरएस अधिकारी सुचिस्मिता के साथ शादी की, सुचिस्मिता आयकर विभाग में कमिश्वर के पद पर पदस्थापित हैं, उनकी पोस्टिंग अगरतला में हैं।
 छपरा डीएम की शादी सादगी के साथ हुई, यहां पर किसी तरह का कोई दिखावा नहीं हुआ। यहां तक की शादी में बैंड बाजा भी नहीं था। बाराती में सिर्फ दोनों परिवार की ओर से करीबी लोग ही थे, जयमाला के दौरान भी काफी लोगों की संख्या कम थी। जैसे ही लोगों तो पता चला की डीएम की शादी होने वाली है तो उसको लेकर लोगों में उत्सुकता अधिक बढ़ गई, जब शादी हुई तो लोगों ने देखा की यह तो एक दम साधारण शादी है। इसकी लोगों ने काफी तारीफ भी की, बताया जा रहा है कि जो शादी का कार्ड था उसपर कही यह नहीं लिखा हुआ था कि लड़का डीएम और लड़की आयकर विभाग में कमिश्वर हैं, सुब्रत कुमार सेन 013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, वह सुपौल जिले के रहने वाले हैं। पहली बार छपरा में डीएम पद पर उनकी नियुक्ति हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार