सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गांव में लगाई चौपाल, थाना अध्यक्ष शेरकोट ने सुनी समस्याएं।

बिजनौर के थाना शेरकोट पुलिस ने जनता के प्रति मित्रता की छवि कायम करने के उद्देश्य से थाना अध्यक्ष अनुज कुमार तौमर ने थाना शेरकोट के ग्राम भनोटी में चौपला लगाकर उनकी समस्याओं को सुना एवं कुछ समस्याओं का मौके पर समाधान भी किया।

नवनीत राजपूत
  • Aug 5 2021 11:35AM

बिजनौर के थाना शेरकोट पुलिस ने अपराधों पर अंकुश लगाने तथा  जनता के प्रति मित्रता की छवि कायम करने के उद्देश्य से थाना अध्यक्ष अनुज कुमार तौमर ने थाना शेरकोट के ग्राम भनोटी में चौपला लगाकर उनकी समस्याओं को सुना एवं कुछ समस्याओं का मौके पर समाधान भी किया।

   बुधवार को लगभग दोपहर तीन बजे हल्का दरोगा जसवीर सिंह व बीट सिपाहियो के साथ थाना अध्यक्ष अनुज कुमार तौमर गाँव की प्राइमरी पाठशाला में एक ग्रामीण चौपाल का आयोजन किया गया । जिसमे उपस्थित गांव के लोगो से उनकी समस्याये सुनी और कुछ समस्यओं का समाधान भी किया गया ।थाना अध्यक्ष की इस अनूठी पहल से जनता में पुलिस के प्रति मित्रता का भाव पैदा हुआ।

 थाना अध्यक्ष ने बताया कि चौपाल जैसे कार्यक्रम व्व समय समय पर कराते रहेंगे। जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार