सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*चंदौली में बड़ा हादसा : ईंट की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, मचा कोहराम, मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारी...*

चंदौली जिले में बड़ा हादसा सामने आ रहा है जहां बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रभुपुर गांव में ईंट की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है।

प्रशान्त सिंह
  • Oct 1 2022 8:58PM
*चंदौली में बड़ा हादसा : ईंट की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, मचा कोहराम, मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारी...* चंदौली जिले में बड़ा हादसा सामने आ रहा है जहां बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रभुपुर गांव में ईंट की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। पुलिस के सहयोग से ग्रामीणों ने रेस्क्यू द्वारा तीन शवों को बाहर निकाल लिया है अन्य लोगों के दबे होने की आशंका के मद्देनजर रेस्क्यू जारी है। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर एसपी समेत जिले के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार प्रभुपुर गांव में संदीप यादव की नीव की खोदाई का कार्य चल रहा था। मजदूर नींव से ईंट निकालने के कार्य में जुटे थे। तभी अचानक पड़ोसी चंद्रभान दिवेदी की पक्की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। काम में लगे मजदूरों को जान बचाने का तनिक समय नहीं मिला। ग्रामीणों की माने तो चार मजदूर मलबे में दब गए और काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर ग्रामीणों और पुलिस ने तीन मजदूरों के शव को बाहर निकाला है। अन्य की तलाश में रेस्क्यू जारी है। सूचना मिलते ही एसडीएम, तहसीलदार और एसपी अंकुर अग्रवाल मौके पर पहुंच गए हैं। मृतकों में प्रदीप, संदीप और मटरू शामिल हैं और चौथे मजदूर राजेश की तलाश जारी है। सभी मजदूर दलित वर्ग से हैं और ठेका लेकर काम कर रहे थे।घटना की जानकारी होते ही मजदूरों के परिजनो में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि दबे मजदूरों को बाहर निकालने का रेस्क्यू जारी है। तीन मजदूर को बाहर निकाल लिया गया है और उनको अस्पताल भेज दिया गया है, जहां चिकित्सकों ने तीन मजदूरों के मौत की पुष्टि की है। आगे पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं चंदौली में हुए इस हादसे को सीएम योगी ने संज्ञान में लेते हुए त्वरित और उचित कार्रवाई के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। साथ ही ट्वीट कर हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार