सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Champawat By-Election: उपचुनाव को लेकर सीएम धामी ने भरी हुंकार, बोले- यूपी की तरह उत्तराखंड में भी चलेगा बुलडोजर

जनसभा स्थल पर पहुंचते ही लोगों ने योगी-योगी के नारे लगाने शुरू किए. मुख्यमंत्री धामी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी के रोड शो के दौरान बुलडोजर फिर छाया रहा.

Geeta
  • May 28 2022 3:46PM

उत्तराखंड में चंपावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर मतदान की तारीख नजदीक आ रही है. प्रचार जोर पकड़ रहा है. स्टार प्रचारक के तौर पर शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. यहां स्वागत के लिए सीएम भी मौजूद रहे. इसके बाद दोनों सीएम का यहां जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद उपचुनाव को लेकर सीएम धामी ने रोड शो किया. सीएम धामी के समर्थन में रोड शो करने के बाद सीएम योगी सहित तमाम बीजेपी नेता जनसभा स्थल पहुंचे.

जनसभा स्थल पर पहुंचते ही लोगों ने योगी-योगी के नारे लगाने शुरू किए. मुख्यमंत्री धामी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी के रोड शो के दौरान बुलडोजर फिर छाया रहा. सीएम योगी ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत और आभार व्यक्त किया. वहीं सीएम योगी ने इसे लेकर कू भी किया.

सीएम धामी ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और जनता के आशीर्वाद से मुझे दोबारा देवभूमि की सेवा का सौभाग्य प्राप्त हुआ. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यूपी में हम हर दिन अपराध की खबरें सुनते थे, लेकिन योगी आदित्यनाथ जी ने ऐसा बुलडोजर चलाया कि अपराधी अब कांपते हैं.

सीएम ने कहा कि हर गलत काम पर सीएम योगी का बुल्डोजर चलता है. धामी ने कहा कि यूपी की तरह उत्तराखंड में भी बुल्डोजर चलेगा... और महाराज के बुल्डोजर का असर उत्तराखंड में भी होगा. सीएम ने चंपावत की जनता से 31 मई को भारी संख्या में मतदान करने के लिए मतदान स्थल तक पहुंचने की अपील की. वहीं इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले देवभूमि को नमन किया.

सीएम ने कहा कि मां पूर्णागिरी का आशीर्वाद इस बार सीएम धामी को मिलेगा. योगी ने कहा कि चंपावत की जनता के पास इस बार एक बड़ा अवसर है. इस क्षेत्र के विकास के लिए यहां की जनता को सीएम धामी को अपना समर्थन देना होगा. कहा कि देवभूमि का विकास आज हर कोई देख रहा है. चारधाम यात्रा के लिए पूरे देश से श्रद्धालु उत्तराखंड पहुंच रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि धामी चुनाव जीतेंगे इस बात पर कोई संदेह नहीं है.. लेकिन जब तक सफलता हाथ में न आ जाए तब तक हमारा प्रयास जारी रहना चाहिए..

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार