सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Amit Shah West Bengal visit: पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह… रखेंगे मैत्री संग्रहालय की आधारशिला

अधिकारियों ने बताया कि अमित शाह बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय का भी दौरा करेंगे, इसके अलावा सभी सांसदों और विधायकों सहित अपनी पार्टी के राज्य के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Geeta
  • May 5 2022 11:31AM

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज यानी गुरुवार की सुबह 10.30 बजे के आसपास अमित शाह कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका पार्टी नेताओं ने स्वागत किया है। पश्चिम बंगाल की अपनी नवीनतम यात्रा के दौरानगृह मंत्री अमित छह सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैंजिसमें एक तैरती नाव एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाने से लेकर मैत्री संग्रहालय की आधारशिला रखने तक शामिल हैं।

बता दें कि पिछले साल के विधानसभा चुनावों के बाद शाह का ये पहला दौरा है। इस दौरान उनका कम से कम छह कार्यक्रमों में भाग लेने का शेड्यूल है। इन दो दिनों में अमित शाह बीओपी हरिदासपुर में मैत्री संग्रहालय और प्रहरी सम्मेलन के शिलान्यास कार्यक्रम सहित कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। अधिकारियों ने बताया कि अमित शाह बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय का भी दौरा करेंगे, इसके अलावा सभी सांसदों और विधायकों सहित अपनी पार्टी के राज्य के नेताओं से मुलाकात करेंगे। 

 

-अमित शाह गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे सतलुज में फ्लोटिंग बॉर्डर आउट पोस्ट (बीओपी) पर एक बोट एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे।

- फिर वह 'मैत्री संग्रहालय' का शिलान्यास करेंगे और लगभग 11.45 बजे उत्तर 24 परगना जिले के हरिदासपुर बीओपी में एक प्रहरी सम्मेलन में भाग लेंगे।

- शाम उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी कस्बे में लगभग 6.15 बजे रेलवे संस्थान खेल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

-शुक्रवार (06 मई) को अमित शाह तीन बीघा के भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र का दौरा करेंगे, जहां उनका सुबह करीब साढ़े नौ बजे कूचबिहार में झिकाबाड़ी बीओपी के बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत करने का कार्यक्रम है।

-इसके बाद गृह मंत्री राजधानी कोलकाता वापस आएंगे और होटल वेस्टिन में दोपहर करीब दो बजे पश्चिम बंगाल भाजपा के सांसदों, विधायकों और राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

-आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उसी दिन (06 मई) अमित शाह कोलकाता में संस्कृति मंत्रालय द्वारा अमूर्त सांस्कृतिक विरासत की यूनेस्को सूची में 'दुर्गा पूजा' के शिलालेख का जश्न मनाने के लिए शाम करीब छह बजे विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार