सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mahashivratri 2024: देशभर में महाशिवरात्रि की धूम... हर-हर महादेव के जयघोष से गूंजे मंदिर

देश भर के मंदिर हर-हर महादेव के जयघोष से गूंज रहे हैं. सुबह से ही देश भर के मंदिरों में महादेव का रुद्राभिषेक और पूजा अर्चना की जा रही है. मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है.

Shraddha Mishra
  • Mar 8 2024 10:05AM

महाशिवरात्रि  को लेकर पूरे देश में हर्षोउल्लास का माहौल है. देश भर के मंदिर हर-हर महादेव के जयघोष से गूंज रहे हैं. सुबह से ही देश भर के मंदिरों में महादेव का रुद्राभिषेक और पूजा अर्चना की जा रही है. मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. देश भर के मंदिरों से भक्तों की और प्रभु की पूजा अर्चना की तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

इसी कड़ी में आज सुबह-सुबह मध्य प्रदेश में स्थित उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रभु की 'भस्म आरती' की गई. इसके साथ ही महाकालेश्वर मंदिर में भगवान की पूजा-अर्चना भी की गई. 

इसके साथ ही महाशिवरात्रि के अवसर पर नासिक के त्र्यंबकेश्वर मंदिर को पूरी तरह से सजाया गया. साथ ही सुबह से ही मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ी हुई है. 

उत्तर प्रदेश में श्रीराम की नगरी अयोध्या में भी महाशिवरात्रि के अवसर पर अलग ही उत्साह देखने को मिला. यहां भी  राम जन्मभूमि मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार