सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना इम्पैक्ट : उत्तर प्रदेश की सड़कों पर इस बार नही गूंजेंगे 'बम-बम भोले' के उदघोष.. कावंड़ यात्रा निरस्त..

कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों ने लिया फैसला, इस बार नहीं होगी कावंड़ यात्रा, शिव भक्तों में रोष का माहौल

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 20 2020 9:10PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज शाम कांवड़ यात्रा के संबंध में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए विचार-विमर्श किया। इस बैठक के बाद तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच इस वर्ष कांवड़ यात्रा स्थगित करने की सामूहिक सहमति बनी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बताया गया कि राज्यों को कांवड़ संघों और संत महात्माओं की ओर से भी यही प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। बैठक में तीनों राज्यों के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्रियों की इस चर्चा में तय हुआ कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह बहुत जरूरी है कि लोगों की भीड़ इकट्ठी न होने पाए। हालांकि शिव भक्त स्थानीय स्तर पर निर्धारित गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोग जलाभिषेक कर सकते हैं।जल्द ही इस सबंध में राजस्थान, दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों के साथ भी चर्चा होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार