सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू विरोध में ज़ाकिर नाईक को भी पछाड़ चुके राहुल गांधी के करीबी पंकज पुनिया पर FIR दर्ज.. UP पुलिस ने खोले हाथ

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया की पहली मांग बन चुकी थी पंकज पुनिया की गिरफ्तारी..

रजत मिश्रा
  • May 20 2020 5:21PM

ये वह मांग थी जो पिछले कुछ समय से तमाम मुद्दों के बाद भी बनी हुई थी सोशल मीडिया की सुर्खियां। राजनीति के चक्कर में किसी पद या प्रतिष्ठा के विरुद्ध बोलना विपक्ष का सदा कार्य रहा है लेकिन इस विरोध की इंतहा इस हद तक कर देना कि अपने विरोध के दायरे में सत्य सनातन और देवी-देवताओं तक को ले लेना कहीं न कहीं इस मानसिकता को जरूर दर्शाता है कि विरोध सिर्फ मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री से नहीं बल्कि विरोध हिंदू - हिंदुत्व, संस्कार - परंपराएं , देवी - देवताओं सबसे है। ऐसे में जनाक्रोश का उठना स्वाभाविक भी था।।

 ध्यान देने योग्य की आखिरकार उत्तर प्रदेश सरकार ने जनाक्रोश को समय रहते भांप लिया और मुख्यमंत्री के विरोध से शुरू हो कर देवी-देवताओं तक पहुंच गए पंकज पुनिया के विरुद्ध उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफ आई आर दर्ज कर ही ली गई है.   तमाम देशभक्त एक लंबे समय से इसकी मांग किए जा रहे थे और यह खबर उन्हें एक बहुत बड़ा सुकून देने वाली साबित हो रही है क्योंकि उनकी धार्मिक भावनाओं को बुरी तरह आहत किया गया था। येे कांग्रेस द्वारा हिंदू और हिंदुत्व का विरोध पहली बार नहीं है, इससे पहले भी भगवा आतंक के नाम पर कई फौजियों व संत महात्माओं के साथ जो अमानवीय व्यवहार किया गया वह अभी तक यदा-कदा लोगों के मन में जेहन में जाग जाता है.

 मिली जानकारी के अनुसार बस विवाद के बीच कांग्रेसी नेता और AICC के मेंबर पंकज पुनिया के अभद्र ट्वीट पर  पूरे देश में जबरदस्त आक्रोश पैदा हो गया है। ट्विटर पर कल पंकज पुनिया ने  ट्वीट करके मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम  को लेकर  एक अभद्र टिप्पणी करी थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार पंकज पूनिया को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही थी। प्रभु श्रीराम पर बेहद आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणी देखकर राम भक्त आक्रोशित हो रहे थे। पंकज पुनिया गाँधी परिवार के बेहद खास माने जाते हैं. पंकज पुरिया के ट्वीट के ऊपर यूपी की राजधानी लखनऊ के   हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है यह मुकदमा धारा 153(A), 295(A), 505(2) और सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया है।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

Guest

  • Guest
  • May 20 2020 9:27:03:080PM

Bahut acha

  • Guest
  • May 20 2020 9:03:27:387PM

Is ko fansi honi chahiye

  • Guest
  • May 20 2020 7:23:34:810PM

dfgsdf

  • Guest
  • May 20 2020 7:23:15:447PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार