सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

घर में घुस कर बलात्कार करने का मामला सामने आया

नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाली महिला के घर में घुसकर एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया।

Anchal Yadav
  • Feb 5 2021 11:24PM
नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाली महिला के घर में घुसकर एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया कि पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसके पड़ोसी ह्रदेश ने बीती रात को उसके घर में घुसकर, उसके साथ मारपीट की और जबरन बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार