सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पेट्रोल पंप संचालक के अपहरण का मामला आया सामने, पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी की जब्त, सीसी टीवी कैमरों में कैद हुई घटना

बता दें कि वाराणसी में गुरुवार रात फॉर्च्यूनर से चार लोग शराब के नशे में धुत होकर रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा कर रहे थे। जब उन्हें टोका गया तो उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक को अगवा करने का प्रयास किया।

Namrata Bajpai
  • Oct 1 2022 5:58PM

\वाराणसी में पेट्रोल पंप संचालक के अपहरण का मामला सामने आया था। मामले में पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, पुलिस गाड़ी मालिक और उसके आरोपी भाई दिलीप की तलाश कर रही है। सीसी टीवी कैमरों की फुटेज में यह घटना कैद है। 

बता दें कि वाराणसी में गुरुवार रात फॉर्च्यूनर से चार लोग शराब के नशे में धुत होकर रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा कर रहे थे। जब उन्हें टोका गया तो उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक को अगवा करने का प्रयास किया। पंप पर लगे सीसी कैमरों की फुटेज में अगवा करने की घटना कैद है।  पेट्रोल पंप संचालक के अपहरण मामले में पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त कर लिया है।

ब्लैक कलर की यह फॉर्च्यूनर गाड़ी दौलतपुर पांडेयपुर के रहने वाले प्रदीप सिंह के नाम है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में लालपुर-पांडेयपुर थाना अंतर्गत मढ़वा का रहने वाला रामजी त्रिपाठी उर्फ रामा, जैतपुरा का मुकेश और श्रीनगर पहाड़िया का रहने वाला संजय है। जबकि चौथा आरोपी दिलीप सिंह दौलतपुर भक्तिनगर का रहने वाला है। फॉर्च्यूनर दिलीप के भाई के नाम से है। 

शिवपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश यादव ने बताया तरना में कलकत्ता पेट्रोल पंप संचालक विवेकानंद सिंह का रेस्टोरेंट है। गुरुवार रात फॉर्च्यूनर से चार लोग शराब के नशे में धुत होकर रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा कर रहे थे। जब उन लोगों को टोका गया तो उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक को अगवा करने की कोशिश की और जब  उन्होंने कर्मचारियों की भीड़ से स्वयं को घिरता देखा तो सभी भाग निकले।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार