सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पति समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

विवाहिता के फंदे पर झूलकर जान देने के मामले में पुलिस ने उसके भाई की ओर से पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे के मुताबिक शादी के बाद से ससुरालीजन उससे एक भैंस, पांच लाख रुपये, चेन व अंगूठी की डिमांड करते थे। तकरीबन छह महीने पहले आरोपियों ने उसे मारपीटकर घर से निकाल दिया।

Tejas Rastogi
  • Dec 10 2021 1:46PM
विवाहिता के फंदे पर झूलकर जान देने के मामले में पुलिस ने उसके भाई की ओर से पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, दूसरे दिन गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है। जबकि ससुरालीजन घर से फरार हैं। मायका पक्ष के लोग शव अपने साथ ले गए। कासगंज के थाना सहावर क्षेत्र के भिलौली गांव में रहने वाले सतीश ने अपनी बहन अनीता की शादी तकरीबन नौ महीने पहले बदायूं के थाना सिविल लाइंस इलाके के गांव खेड़ा नवादा निवासी शिवकुमार के साथ की थी। मुकदमे के मुताबिक शादी के बाद से ससुरालीजन उससे एक भैंस, पांच लाख रुपये, चेन व अंगूठी की डिमांड करते थे। तकरीबन छह महीने पहले आरोपियों ने उसे मारपीटकर घर से निकाल दिया। इधर, पांच दिसंबर को आरोपी पति ससुराल पहुंचा और अनीता की विदा कराकर ले आया। उसने यह भी आश्वासन दिया कि अब अनीता के साथ किसी तरह की मारपीट नहीं होगी। जबकि बुधवार को मायके वालों को सूचना मिली कि ससुरालियों ने अनीता की हत्या कर दी है। मायके वाले यहां पहुंचे तो देखा कि गले पर फंदे का निशान है। भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति शिवकुमार के अलावा सास कुटुमा देवी, जेठ हरिओम व जेठानी गीता के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार