सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस पर पत्थर फेंकने के मामले में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एटीएस बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर करंट लगने से एक मजदूर की हुई मौत के बाद सड़क पर जमकर हंगामा

Anchal Yadav
  • Aug 11 2021 1:16PM

थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एटीएस बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर करंट लगने से एक मजदूर की हुई मौत के बाद सड़क पर जमकर हंगामा और पथराव करने के मामले में पुलिस ने 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मुआवजे की मांग को लेकर मजदूर के परिजन और साथियों ने बिल्डर साइट पर मंगलवार रात जमकर हंगामा किया और पथराव कर कई वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

पुलिस के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला तरुण बासु एटीएस बिल्डर का निर्माणाधीन साइट पर काम करता था। काम करते वक्त उसे करंट लग गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार की रात को मृतक मजदूर के परिजन तथा उसके साथी मुआवजे की मांग को लेकर निर्माण स्थल पर हंगामा करने लगे। उन्होंने जाम लगाने का प्रयास किया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मजदूरों ने पथराव कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना ईकोटेक -3 में 12 लोगों के खिलाफ नामजद तथा कुल 60 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि बिल्डर और मृतक के परिजन में देर रात को वार्ता हुई, जिसके बाद परिजन उसके शव को लेकर पश्चिम बंगाल के लिए चले गए। बिल्डर की तरफ से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया गया, जिससे संतुष्ट होकर मृतक के परिजन यहां से शव लेकर बंगाल गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार