सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छात्रा की मौत के मामले में गुरुकुल के आचार्य समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गुरुकुल में हुई छात्रा की हत्या के बाद मां की तहरीर पर पुलिस ने डांस करते हुए गुरुकुल के आचार्य समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

Anchal Yadav
  • Jul 18 2020 8:56AM
नोएडा-नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में स्थित एक गुरुकुल की 10वीं की छात्रा की तीन जुलाई को संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के सिलसिले में पुलिस ने गुरुकुल के आचार्य सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अपर पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम रणविजय सिंह ने बताया कि हरियाणा के रहने वाली एक छात्रा सोरखा गांव स्थित गुरुकुल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। तीन जुलाई को गुरुकुल के अंदर ही उसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया, गुरुकुल के लोगों का कहना था कि छात्रा ने आत्महत्या किया है और सुसाइड नोट भी छोड़ा है। लेकिन छात्रा की मां ने इस मामले में 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके आरोप लगाया कि गुरुकुल में उनकी बेटी का उत्पीड़न हुआ है और बाद में हत्या करके, साक्ष्य मिटाने के लक्ष्य से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। उन्होंने बताया कि छात्रा की मां द्वारा सोशल मीडिया पर लगाए गए आरोप की महिला पुलिस अधिकारी से जांच कराई गई। अधिकारी ने कहा, जांच रिपोर्ट के आधार पर  गुरुकुल के आचार्य जयेंद्र कुमार तथा उनके सहयोगियों के खिलाफ धारा 302, 201, 342, 34 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार