सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केयरटेकर ने कंपनी के अंदर लगायी फांसी

एक कंपनी में केयरटेकर के पद पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को तड़के कंपनी के अंदर ही फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Anchal Yadav
  • Oct 8 2020 4:10PM
जिले के सेक्टर 83 स्थित एक कंपनी में केयरटेकर के पद पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को सुबह कंपनी के अंदर ही फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस आयुक्त कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 83 स्थित एक कंपनी में बिहार निवासी उपेंद्र शर्मा (45 वर्ष) केयरटेकर के पद पर कार्यरत थे। प्रवक्ता ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह शर्मा ने कंपनी के अंदर ही पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि शर्मा घरेलू कलह और कर्ज से परेशान थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार