सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

GUJARAT में कार और ट्रक में हुई भिड़ंत, आग की चपेट में जिंदा झुलसे लोग...

गुजरात में शानिवार सुबह में बड़ा हादसा हो गया। जहां दो ट्रक और एक कार के बीच तगड़ी भिड़ंत हो गई। जिस कारण तीन गाड़ियों में टकराने से भीषण आग लग गई। घटना में तीनों गाड़ियों के भीतर 6 लोग फंसे रहे गए और देखते ही देखते जिंदा जल कर राख बन गए।

Vaishnavi Chauhan
  • May 21 2022 4:21PM

गुजरात में शानिवार सुबह को बड़ा हादसा हुआ। जहां दो ट्रक और एक कार के बीच तगड़ी भिड़ंत हो गई। जिस कारण तीन गाड़ियों में टकराने से भीषण आग लग गई। घटना में तीनों गाड़ियों के भीतर 6 लोग फंसे रहे गए और देखते ही देखते जिंदा जल कर राख बन गए। वाहनों में लगी आग को काफी देर तक बुझाया नहीं जा सका था। अब तक की सूचना के अनुसार एक ट्रक का क्लीनर, दूसरे ट्रक का ड्रायवर और क्लीनर कार में सवार तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं कार ड्रावइर कूदकर अपनी जान बचा ली है।

मौके पर मौजूद RTO के एक कर्मचारी ने बताया कि एक ट्रक से ड्राइवर ने छलांग लगा दी थी। इससे उसकी जान बच गई। हालांकि, कूदने के चक्कर में उसके पैर जख्मी हो गए। जबकि उसके ट्रक का क्लीनर ट्रक से बाहर नहीं आ सका और मौत के मुंह में समा गया। वहीं, दूसरे ट्रक में दो लाशें हैं, जो ड्राइवर व क्लीनर की हो सकती हैं।

मौके पर मौजूदा कुछ लोगों ने बताया है कि दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हुई और इनकी चपेट में एक कार भी आ गई। एक ट्रक में कैमिकल भरा था, जिसके चलते तीनों वाहनों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी।

इस भयानक हादसे की वजह से मोडासा-नडियाद हाईवे बंद कर दिया गया है। हाईवे पर दोनों ओर से करीब 10 किमी लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की टीमें हालात पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हैं।



 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार