सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अनाधिकृत रूप से संचालित हो रहे वाहनों पर अंकुश लगाने हेतु चलाया गया अभियान

वाराणसी सोनभद्र मार्ग पर एक विशेष अभियान के तहत अवैध रूप से संचालित वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया गया, जिसको अंतर्जनपदीय अधिकारियों ने मिलकर इस अभियान को पूरा किया ।

Rajesh Singh
  • Mar 15 2021 9:15AM

 

सोनभद्र: - अनाधिकृत रूप से संचालित हो रहे याबी वाहनों पर अंकुश लगाये जाने हेतु बारह से चौदह मार्च तक हिन्दूआरी वाराणसी सोनभद्र मार्ग पर कार्यालय परिवहन आयुक्त के आदेश से प्रवर्तन अधिकारियों को अंतर्जनपदीय अधिकारोयों को कार्य दिया गया था।जिसमे याबी/मालकर अधिकारी मिथिलेश कुमार सिंह,सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक(एआरएम) ओपी ओझा,प्रवर्तन चालक स्वामी नाथ यादव एंव अन्य टीम के द्वारा विगत तीन दिन तक प्रवर्तन की प्रभावी कार्यवाही की गई।

 

इस अभियान में परिवहन विभाग के अधिकारियों एंव परिवहन निगम के अधिकारियों/कर्मचारियों के द्वारा संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया गया।अभियान चकानुक्रम रहा जिसमे डग्गामार याबी वाहनों एंव बस टैक्सी वाहनों आदि का चालान किया गया।कुल 21 वाहनों का चालान किया गया।जिसमे सड़क पर चल रहे डग्गामार वाहनों के विरुद्ध कार्यवाही से शासकीय हानि को रोकने में सहायता प्राप्त होगी एंव आम जनमानस से किराये आदि के नाम से किये जा रहे कार्यों पर अंकुश लगाया जायेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार