सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खाद्य पदार्थों में मिलावट रोकने के लिए चलाया गया अभियान

खाद्य पदार्थों में मिलावट रोकने के लिए चलाया गया अभियान

Amit Srivastava
  • Dec 22 2022 9:28AM

जिला पूर्ती अधिकारी कमल नयन सिंह ने बताया है कि पी०एम०जी०के०ए०वाई० योजनान्तर्गत माह अक्टूबर, 2022 के सापेक्ष अन्त्योदय कार्डधारकों एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को कुल 05 कि०ग्रा० चावल प्रति यूनिट निःशुल्क वितरण 22 दिसम्बर से 31 दिसम्बर 2022 तक किया जायेगा। उन्होंने बताया है कि जिलाधिकारी द्वारा प्रत्येक उचित दर दुकान पर नोडल अधिकारी/पर्यवेक्षणीय अधिकारी की उपस्थिति में ई-पास मशीन द्वारा का खाद्यान्न निःशुल्क वितरण कराया जायेगा। खाद्यान्न के वितरण में पोर्टेबिलिटी ट्रान्जेक्शन की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

विक्रेता अपने उपलब्ध स्टॉक की सीमा तक पोर्टेबिलिटी ट्रान्जेक्शन कर सकेंगे । इस योजनान्तर्गत वितरण की अन्तिम तिथि 31 दिसम्बर 2022 होगी, जिस दिन आधार प्रमाणीकरण के माध्यम से खाद्यान्न प्राप्त न कर सकने वाले उपभोक्ताओं हेतु मोबाईल ओ०टी०पी० वेरीफिकेशन के माध्यम से वितरण सम्पन्न किया जा सकेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार