सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जोधपुर में CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

टना के बाद जवान के पिता और कुछ खास मित्रों को समझाने के लिए मौके पर बुलाया गया लेकिन वह नजदीक आने पर उन्हें भी जान से मार देने की धमकी दे रहा। फिलहाल उसको समझाने की कोशिश का दौर जारी है। पुलिस ने बताया कि पाली जिले के राजोला गांव निवासी नरेश जाट पिछले तीन साल से सीआरपीएफ प्रशिक्षण केन्द्र में तैनात है।

Rajkumar Rajpurohit
  • Jul 11 2022 12:51PM
राजस्थान के जोधपुर शहर के मंडलनाथ चौराहे के आगे पालड़ी खींचियां स्थित सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में रविवार रात एक जवान ने अपने परिवार सहित खुद को बंधक बना लिया है। यही नहीं वो समय-समय पर फायरिंग भी कर रहा था। ये सनसनीखेज मामला कड़वड़ थाना क्षेत्र स्थित मंडलनाथ चौराहे के आगे सीआरपीएफ के प्रशिक्षण केंद्र का है। मामले में अभी तक गतिरोध बना हुआ है। पूरी रात पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारी जवान को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन नहीं समझा पाए। हालांकि, रात साढ़े आठ बजे के बाद उसने कोई फायर नहीं किया है। 

सूत्रों की मानें तो घटना के बाद जवान के पिता और कुछ खास मित्रों को समझाने के लिए मौके पर बुलाया गया लेकिन वह नजदीक आने पर उन्हें भी जान से मार देने की धमकी दे रहा। फिलहाल उसको समझाने की कोशिश का दौर जारी है। पुलिस ने बताया कि पाली जिले के राजोला गांव निवासी नरेश जाट पिछले तीन साल से सीआरपीएफ प्रशिक्षण केन्द्र में तैनात है।

सूत्रों के अनुसार, सीआरपीएफ जवान की रविवार को छुट्टी को लेकर अधिकारियों से बहस हुई थी। बहस के बाद नाराज होकर उसने एक जवान का हाथ भी काट दिया था। इसके बाद शाम पांच बजे मानसिक रूप से परेशान जवान ने सीआरपीएफ परिसर स्थित अपने आवास में खुद को परिवार सहित बंधक बना लिया। उसके साथ पत्नी और बेटी है। उसने अब तक आठ हवाई फायर किए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ सहित अन्य अधिकारी भी सीआरपीएफ केंद्र पहुंच गए हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार